मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। चंदवाजी थाना पुलिस ने नववर्ष की पूर्व रात्रि पर जयपुर दिल्ली हाईवे पर ताला मोड़ स्थित एक होटल पर छापा मारकर अवैध हुक्का बार तथा बीयर बार पर कार्रवाई की। पुलिस ने होटल से हुक्का, विभिन्न ब्रांड की शराब, तंबाकू सहित अन्य सामान जप्त कर मैनेजर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर राज्य सरकार द्वारा कोरोनावायरस को लेकर जारी एडवाइजरी की पालना में होटल, रेस्टोरेंट, फार्म हाउस में किसी प्रकार की पार्टी तथा कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने के आदेश थे। आदेशों की पालना में चंदवाजी थाना पुलिस ने क्षेत्र में संचालित होटल, रेस्टोरेंट तथा फार्म हाउस पर नियमों का उल्लंघन कर पार्टी आयोजित करने वालों पर नजर रखी।

g

पुलिस को जयपुर दिल्ली हाईवे पर ताला मोड़ स्थित होटल स्टारडस्ट में अवैध हुक्का बार संचालन तथा बिना परमिशन के शराब बिक्री की सूचना मिली। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयपुर मुख्यालय ज्ञान चंद यादव, जमा रामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह मीणा के निर्देशन में चंदवाजी थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा तथा राजेंद्र यादव के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई। पुलिस ने ताला मोड़ स्थित स्टारडस्ट होटल पर छापा मारकर तलाशी ली। तलाशी के दौरान होटल में हुक्का बार तथा शराब बिक्री के संबंध में कोई परमिशन नहीं मिली। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 हुक्का, छह पाइप, तम्बाकू के विभिन्न फ्लेवर, विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के बोतल व कर्टन जब्त किए। पुलिस ने होटल मैनेजर विजय नरेड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर किसी भी तरह की पार्टी तथा आयोजन पर पूर्णतया पाबंदी लगी हुई थी। उसके बावजूद यहां पार्टी तथा हुक्का बार का संचालन हो रहा था।

यह किया जब्त…

चंदवाजी थाना पुलिस ने ताला मोड़ स्थित होटल पर छापा मारकर है अल्ट्रा किंगफिशर के 57 बोतल, हनी केन की चार बोतल, मुंबई सफायर की चार बोतल, ब्लैक लेबल दो बोतल, रेड लेबल 2 बोतल, छह हुक्का, छह पाइप सहित तम्बाकू के विभिन्न फ्लेवर जब्त किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।