मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी गुरूवर को चेन्नई में हुई। आईपीएल के 14वें सीजन में इस बार नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस्टोफर मोरिस सबसे महंगे बिके। राजस्थान रॉयल्स ने मोरिस को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा। इसके साथ वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने। इस मामले में उन्होंने भारत के युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा।

Chris Morris

बता दें कि गुरूवार को हुई नीलामी में इस बार आईपीएल की आठ फ्रेंचाइजी ने 61 स्थानों को भरने के लिए बोली लगाई। नीलामी में 57 खिलाड़ी बिके, जिसमें से 22 विदेशी है। इस बार आईपीएल 14 की नीलामी बहुत खास रही है। इस बार की ​नीलामी में अनकैप्ड खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम सबसे मंहगे बिके। कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया है। उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था। बहरहाल आइए जानते गुरूवार को लगी ​नीलामी ये पांच खिलाड़ी सबसे महंगे बिके…

Krishnappa Gowtham

राजस्थान रॉयल्स ने क्रिस्टोफर मॉरिस को करीब 16 करोड़ से ज्यादा में खरीदा, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने काइल जैमीसन को 15 करोड़ में, आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ में, पंजाब किंग्स ने झे रिचर्डसन को 14 करोड़ में और चेन्नई सुपर किंग्स ने भारत के कृष्णप्पा गौथम को 9.25 करोड़ रूपए खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया।