जयपुर|Mahima Jain:ओवरस्पीडिंग की वजह से सड़क दुर्घटनाये लगातार बढ़ती जा रही है जिले के लालसोट उपखंड मुख्यालय पर नगर पालिका के पास बेकाबू कार ने 5 लोगों को टक्कर मार दी। हादसा बीती देर रात हुआ जिसमें कार ने सड़क किनारे खड़ी चाट-पकोड़ी के ठेलों सहित एक के बाद एक चार बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। अनियंत्रित कार ठेलों व बाइक को टक्कर मारते हुए नगरपालिका के बाहर जाकर रुकी। जहां मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

hqdefault 1

पुलिस के अनुसार हादसे में त्रिलोक कुमार, अंकित व लोकेश सहित दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उप जिला हॉस्पिटल के डॉ. राजकुमार सेहरा ने बताया कि हादसे में गंभीर रुप से घायल त्रिलोक, अंकित व लोकेश को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

जान बचाने के लिए दौड़े लोग
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ज्योतिबा फूले सर्किल की तरफ से तेज स्पीड में आ रही कार ने सड़क किनारे लगे चाट-पकौड़ी के ठेलों को भीषण टक्कर मारी। इसके साथ ही दूसरी तरफ खड़ी बाइक टक्कर मारते हुए निकल गई। कई बाइक को कार ने बुरी-तरह कुचल दिया। अचानक हुए हादसे का मंजर देख लोग जान बचाने के लिए दौड़ पड़े। लोगों का कहना है कि सड़क किनारे हो रहा अतिक्रमण हादसे का कारण बना है। वहीं यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है। यहां अतिक्रमण के कारण फोरलेन सड़क टूलेन ही बची है।