जयपुर|Mahima Jain:ओवरस्पीडिंग की वजह से सड़क दुर्घटनाये अब दिन प्रतिदिन बढ़ने लगी है ऐसे मे लोग मौत का शिकार हो रहे है ऐसे मे अब ठंड भी बढ़ गयी है कोहरे की वजह से सड़क दुर्घटनाये जैसे हादसे होने की संभावना और बढ़ जाती है ऐस मे लोगो को सतर्क रहना ही सबसे महत्वपूर्ण हो जाता है ऐसा ही एक मामला हमे देखने को मिला है चूरू में शनिवार देर शाम दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दूसरी कार में सवार परिवार के पांच लोग घायल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

1639897776

थानाधिकारी विकास जांगिड़ ने बताया कि हादसे में गोठ्या बड़ी निवासी राजेंद्र सिंह, लसेड़ी गांव निवासी वीर सिंह और भामासी निवासी जयनारायण सिंह की मौत हो गई। तीनों एक कार में सवार थे। दूसरी कार में पिलानी में रहने वाले गिरवर सिंह, उसकी पत्नी सरमेश, बेटा पुष्पेंद्र सिंह, भाई सतवीर सिंह और पोता यशवर्धन सिंह थे। गिरवर सिंह अपने गांव लाखलान बड़ी में मौत पर शोक जताने परिवार सहित शनिवार को आया था। शाम करीब साढ़े सात बजे वह परिवार सहित पिलानी लौट रहा था। सादुलपुर-पिलानी रूट पर चांदगोठी गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबतरदस्त थी कि दोनों कार के आगे के हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कार में फंसे आठों लोगों को बाहर निकाला। सभी को एम्बुलेंस की मदद से तुरंत हॉस्पिटल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर्स ने राजेंद्र, वीर सिंह और जयनारायण को मृत घोषित कर दिया। घायल परिवार को पिलानी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त कारों को रोड किनारे खड़ी करवाकर बाधित यातायात को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद चालू करवाया।