जयपुर|Mahima Jain:प्रदेश में लगातार बढ़ रही लूट -पाट और हत्याओं के मामले अब चिंता जनक विषय बन चुके है ऐसे मे प्रदेश की सरकार सोती हुई नजर आ रही और ऐसे में अपराधी बेखौफ होकर ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे है ऐसा एक मामला सामने आया है बाड़मेर में शादीशुदा प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की तवे से गला काटकर हत्या कर दी। युवक को शक था कि गर्लफ्रेंड का किसी दूसरे युवक से भी अफेयर चल रहा था। महिला का पति के साथ झगड़ा चल रहा था, इसलिए कुछ समय से अपने पीहर ही थी। महिला तीन बच्चों की मां थी।

बालोतरा शहर के हीरा बा की ढाणी स्थित एक मकान में 14 दिसंबर की सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। बालोतरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। मृतका राणकी पत्नी पप्पाराम निवासी हीरा बा की ढाणी के गले से धारदार हथियार के निशान मिले। वहीं हर तरफ खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था। मृतका के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

hatya 1 2 1

तीन साल से चल रहा था अफेयर

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों का तीन साल से अफेयर था। युवती पहले से युवक को जानती थी। जब भी वह पीहर आती, उससे मिलती थी। फिलहाल पति से नाराज महिला कई महीनों से पीहर में ही रह रही थी। ऐसे में दोनों रेगुलर मिल रहे थे। इस बीच युवक को शक हुआ कि महिला किसी अन्य युवक से भी मिलती है।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। झगड़ा इतना बढ़ा कि वह महिला को धमकी देकर चला गया। बाद में रात में जब महिला अपने घर चली गई तब वह फिर लौटा। रसोई में रखा लोहे का तवा उठाया और गर्दन पर वार कर दिया। वार इतना तेज था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

फैक्ट्री में काम करता है आरोपी

मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला शिशुपाल बालोतरा के इंडिस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में काम करता है। वह कुम्हारों का चौक में पत्नी व तीन बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। वहीं राणकी का पति जोधपुर में काम करता है। पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते वह पिछले कुछ समय से अपने पति को छोड़कर बच्चों के साथ अपनी मां के पास बालोतरा में ही रहती थी।