Deepika Jangir: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मसूरी में अपने व्यवसायी-पति राज कुंद्रा, उनके बच्चों और उनके दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाया। शिल्पा द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में जोड़े को क्रिसमस ट्री के सामने पोज देते देखा जा सकता है।शनिवार को शिल्पा ने हमें अपने मसूरी ट्रिप की एक झलक दी। अभिनेता ने पहाड़ों में ट्रेकिंग करते हुए खुद के कई वीडियो साझा किए। बाद में उन्होंने एक विशाल क्रिसमस ट्री के सामने अपनी, राज, उनके बच्चों और उनके दोस्तों की एक समूह तस्वीर साझा की। उसने फोटो को कैप्शन दिया, “क्रिसमस इससे बेहतर नहीं हो सकता।” उसने तस्वीर पर एक क्रिसमस ट्री स्टिकर भी जोड़ा जिस पर लिखा था ‘मेरी क्रिसमस’

jpg

उन्होंने पहले अभिनेता आकांक्षा मल्होत्रा ​​​​के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की थी, क्योंकि उन्होंने मसूरी में ट्रेकिंग का आनंद लिया था। उसने फोटो को कैप्शन दिया “बेस्टीज।”उन्होंने केम्प्टी फॉल्स में धूप के दिन का आनंद लेते हुए खुद का एक वीडियो भी साझा किया। उनके द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में शिल्पा बकरी को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में राज की एक झलक नजर आ रही थी।

तस्वीरें शिल्पा और राज द्वारा पोर्नोग्राफी मामले के विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ने के कुछ दिनों बाद आई हैं। सोमवार को राज ने एक बयान में मामले को ‘विच हंट’ बताया। उन्होंने कहा, “काफी चिंतन के बाद, कई भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और लेखों को देखते हुए मेरी चुप्पी को कमजोरी के लिए गलत समझा गया है। मैं यह कहते हुए शुरुआत करना चाहूंगा कि मैं अपने जीवन में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ के निर्माण और वितरण में शामिल नहीं रहा।”

“यह पूरा प्रकरण एक चुड़ैल के शिकार के अलावा और कुछ नहीं है। मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी।मंगलवार को, शिल्पा ने राज के बारे में एक समाचार रिपोर्ट साझा की और इस मामले को ‘चुड़ैल शिकार’ कहा और इसमें पूर्व ब्रिटिश प्रधान मंत्री विंस्टन चर्चिल के उद्धरण को जोड़ा। उन्होंने लिखा, ‘सच्चाई अकाट्य है। द्वेष इस पर हमला कर सकता है, अज्ञानता इसका उपहास कर सकती है, लेकिन अंत में यह वहीं है।”