जयपुर|Mahima Jain:बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेठी के पति राजकुंद्रा काफी कंट्रोवर्सी में रहे है ऐसे में एक बार फिर चौकाने वाला बयान राजकुंद्रा ने दिया है एक बयान जारी करते हुए राज ने पोर्न कंटेंट के प्रोडक्शन या डिस्ट्रीब्यूशन से अपने जुड़े होने की हर बात को खारिज कर दिया। राज को मुंबई पुलिस ने जुलाई में गिरफ्तार किया था और सितंबर में जमानत दी गई थी।हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें चार हफ्तों तक गिरफ्तारी से सुरक्षा दी है।

raj kundra shilpa shetty 16327126453x2 1

राजकुंद्रा ने कहा सच्चाई की जीत होगी
राज बोले-“बहुत सोचने के बाद, कई गलत और गैर-जिम्मेदाराना बयानों/ रिपोर्ट्स को पढ़ने और देखने के बाद मुझे लग रहा है कि मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया है। मैं अपने पूरे जीवन में कभी भी पोर्नोग्राफी शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा वाकया कुछ और नहीं बल्कि एक विच हंट है। मैं हर मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी। दुर्भाग्य से मीडिया और मेरे परिवार ने पहले ही मुझे दोषी घोषित कर दिया है। हर कहीं मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन हुआ, जिससे मुझे बेहद दर्द झेलना पड़ा है। ट्रोलिंग निगेटिविटी और टॉक्सिक पब्लिक ओपिनियन कमजोर करने वाली रही है।”

प्राइवेसी के लिए बोले -इसमें दखल न हो

राज ने अपनी प्राइवेसी को लेकर कहा-“मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छुपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस कंटीन्यू मीडिया ट्रायल के साथ मेरी प्राइवेसी में दखल न हो। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस समय कुछ और मायने नहीं रखता। मेरा मानना ​​है कि गरिमा के साथ जीने का हर व्यक्ति का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं। इस के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।”

कुंद्रा की दलील

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुंद्रा की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। इसके खिलाफ कुंद्रा ने 25 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनके बनाए वीडियो एरोटिक जरूर हैं, लेकिन इनमें कोई फिजिकल या सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं दिखाई गई है। आगे उन्होंने कहा कि वह किसी पोर्न वीडियो को बनाने या प्रसारित करने में शामिल नहीं हैं और उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।