Deepika jangir: रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा के बेटे हारून ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मंगलवार को, रणवीर ने ट्विटर पर लिया और उसी के बारे में अपडेट किया।अपने ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया कि वे गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। मुंबई वापस लौटते समय, उन्होंने एक कोविड परीक्षण लिया और तभी उनके बेटे ने सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने यह भी कहा कि वे पूरी तरह से स्पर्शोन्मुख हैं और वर्तमान में संगरोध में हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा बेटा हारून और मैं गोवा में छुट्टी पर थे, और मुंबई वापस जाने वाली उड़ान के लिए नियमित आरटी-पीसीआर परीक्षण के दौरान, वह #कोविद पॉजिटिव निकला है। हम दोनों पूरी तरह से स्पर्शोन्मुख हैं और तुरंत संगरोध कर दिया है। आगे की जांच तक।
रणवीर ने आगे यह भी ट्वीट किया कि वे एक झूठे सकारात्मक से इंकार करने के लिए कल एक पुन: परीक्षण की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम कल उसके लिए फिर से परीक्षण करने की योजना बना रहे हैं, ताकि एक झूठी सकारात्मकता को खारिज किया जा सके, और मेरा परीक्षण भी किया जा सके, हालांकि मुझे टीका लगाया गया है।इस बीच, रणवीर और कोंकणा 2015 में अलग हो गए और पिछले साल अगस्त में उनका तलाक फाइनल हो गया। वर्तमान में, वे अपने बेटे को सह-पालन करना जारी रखते हैं।