जयपुर|Deepika Jangir: शादी समारोह के बाद, काम फिर से शुरू करने के लिए मुंबई लौटने से पहले दंपति ने एक त्वरित पलायन किया। शनिवार की रात, कैटरीना ने एक क्रिस्टल स्पष्ट नीले समुद्र की पृष्ठभूमि में मेहंदी से भरे हाथों की एक तस्वीर साझा की। ऐसा लगता है कि इस जोड़े ने मालदीव में अपना हनीमून मनाया, जो इस साल बॉलीवुड सेलेब्स के बीच पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन गया है।मेहंदी और पारंपरिक लाल दुल्हन की चूड़ियों से भरे अपने हाथों की तस्वीर को साझा करते हुए, कैटरीना ने कैप्शन में एक दिल का इमोजी गिराया।

इस बीच, दो दिन पहले कैटरीना ने हलवे की एक तस्वीर साझा की थी, जिसे उन्होंने चौंका चारधाना अनुष्ठान के हिस्से के रूप में तैयार किया था, जहां दुल्हन अपने ससुराल वालों के लिए पहली बार खाना बनाती है। पति विक्की कौशल उनके पाक कौशल के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे।इस बीच, विक्की कौशल ने काम फिर से शुरू कर दिया है। शनिवार को, उन्होंने अपनी कार में क्लिक की गई एक सेल्फी को गिरा दिया, और खुलासा किया कि वह एक शूटिंग के लिए जा रहे हैं।

कटरीना की आने वाली फिल्मे , कैटरीना कैफ की लाइनअप में टाइगर 3, फोनभूत, जी ले जरा और अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म है। विक्की के लिए, उनके पास पाइपलाइन में सैम बहादुर और गोविंदा नाम मेरा हैं।