Deepika Jangir: जाने माने सुपरस्टार अक्षय कुमार हमें अपनी फिल्मों से हमेशा लुभाने का प्रयास करते है। साल 2021 में बहुत सी मूवीज उनकी रिलीज़ हुई जिन्होंने दर्शको को एंटरटेन किया।एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होना था। हालांकि, मेकर्स ने लास्ट मोमेंट पर ये प्लान ड्राप कर दिया। माना जा रहा है की इसकी वजह है देश में बढ़ते हुए कोरोना के केस। बता दें कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी 2022 को थिएटर में रिलीज होना है, जिसकी घोषणा अक्षय ने तकरीबन तीन महीने पहले कर दी थी। सूत्रों की माने तो मेकर्स अब फिल्म के रिलीज पर भी अनिश्चित हैं। फिल्म की रिलीज को एक महीने से भी कम वक्त बचा है, हालांकि अब तक ना ट्रेलर रिलीज हुआ और ना ही किसी भी तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू हुई है।

फिल्म की टीम लगातार सरकार के कुछ लोगों से संपर्क में है, वे जानने की कोशिश में लगे हैं कि आने वाले दिनों में कौन-कौन से राज्य में नाइट कर्फू का ऐलान होने की संभावना है। इन सभी बातों को कंफर्म करने के बाद मेकर्स 2 से 3 दिन में फिल्म की नई रिलीज डेट पर फैसला लेंगे।”सूत्र ने आगे बताया, “सिनेमाघरों में ज्यादातर लोग शाम में आते हैं, नाइट कर्फ्यू से उस पर सबसे बड़ा असर होगा। एक तरफ 50 प्रतिशत की कैपेसिटी, दूसरी तरफ नाइट कर्फ्यू इन दोनों वजह से फिल्ममेकर ने रिलीज की तारीख पर एक बार फिर से सोचने का फैसला किया है।

बढ़ते कोरोना केसेस को लेकर फिल्ममेकर की चिंता और भी बढ़ गई है। फिल्म 2019 में रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज में दो साल की देरी हो गई। अब जब थोड़ी सिचुएशन संभली, थिएटर में 50 प्रतिशत की कैपेसिटी होने के बावजूद, यश राज ने फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया। लेकिन, अब फिर से देश में कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। कई शहरों में नाइट कर्फ्यू की घोषणा हो गई है।”